Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

England Vs Australia Live Score In Hindi England Vs Australia Scorecard इगलड Vs ऑसटरलय लइव करकट मच सकर

England vs Australia Live Score in Hindi, England vs Australia Scorecard, इंग्लैंड vs ऑस्ट्रेलिया लाइव क्रिकेट मैच स्कोर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है.

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 473 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 236 रन ही बना सकी। फॉलोऑन खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 218 रन बना लिए हैं। टीम के लिए ओली पोप 102 रन बनाकर नाबाद हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरून ग्रीन, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और नाथन लियोन को एक-एक विकेट मिला है।

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में डेविड वार्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 196 गेंदों में 111 रन बनाए, जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे। वार्नर के अलावा ट्रैविस हेड ने 92 और मार्नस लाबुशेन ने 79 रन बनाए।

इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने 4, ओली रॉबिन्सन ने 3 और जो रूट ने दो विकेट लिए। एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 473 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वार्नर ने सर्वाधिक 111 रन बनाए, जबकि ट्रैविस हेड ने 92 और मार्नस लाबुशेन ने 79 रन बनाए।

इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन ने 4, ओली रॉबिन्सन ने 3 और जो रूट ने दो विकेट लिए। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 236 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने सर्वाधिक 68 रन बनाए, जबकि बेन स्टोक्स ने 34 और ओली पोप ने 32 रन बनाए।


Comments